News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

इस फॉर्मूले पर सहमत हुईं विपक्षी पार्टियां तो 100 सीटों पर सिमटेगी BJP कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का दावा


नई दिल्ली, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने आज भाजपा पर जमकर हमला बोला है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा से लोग परेशान हैं और आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में उनका हारना लगभग तय है। तिवारी ने इसी के साथ कहा कि सभी दल भाजपा को एक-एक करके छोड़ रहे हैं।

100 सीटों पर सिमटेगी भाजपा

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा का कोई साथ नहीं देगा और पार्टी केवल 100 सीटों पर सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी से ही कई राष्ट्रीय पार्टियां भाजपा का साथ छोड़ चुकी हैं और आगे भी उनका यही हाल होने वाला है।

विपक्ष एकजुट हुआ तो 100 सीटों पर सिमटेगी भाजपा

प्रमोद तिवारी ने आगे कहा कि भाजपा के नेताओं को अभी से हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता अभी से घबरा रहे हैं कि वो हारने जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर विपक्षी पार्टियां दिल्ली में होने वाली बैठक में एकजुट होती हैं तो भाजपा को 100 सीटें ही मिलेगी।

राहुल गांधी भी कर चुके दावा

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कई दफा अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा के हारने की बात कह चुके हैं। राहुल ने कहा कि भाजपा से लोग परेशान हैं, क्योंकि केंद्र सरकार सही ढंग से काम नहीं कर रही है।

दूसरी ओर भाजपा को अगले चुनाव में धूल चटाने के लिए कई विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं। ममता से लेकर नीतीश कुमार तक केंद्र के खिलाफ हल्ला बोले हुए हैं। वहीं, तेलंगाना के सीएम और बीआरएस प्रमुख केसीआर भी भाजपा को हराने के लिए विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में जुटे हैं।