Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

एक्शन मोड में मुंबई पुलिस, अब घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल के मालिक से हुई पूछताछ


, मुंबई। Salman Khan house Fire सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मुंबई पुलिस भी अब एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस आज सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल के मालिक से पूछताछ की है।

 

पनवेल इलाके के निवासी की है मोटरसाइकिल

अधिकारी ने कहा कि मोटरसाइकिल को अभिनेता के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी चर्च के पास छोड़ दिया गया था। पुलिस को पता चला है कि मोटरसाइकिल नवी मुंबई के पनवेल इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत थी।

पनवेल के सहायक पुलिस आयुक्त अशोक राजपूत ने कहा कि उस व्यक्ति ने हाल ही में दोपहिया वाहन किसी और को बेच दिया था।

आरोपियों की पूरी एक्टिविटी आई सामने

अधिकारियों के अनुसार, संदिग्धों ने चर्च के पास मोटरसाइकिल छोड़ दिया था और कुछ दूर पैदल चले और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया। उन्होंने बताया कि वे बोरीवली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में चढ़े लेकिन सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पर उतर गए और बाहर चले गए।ॉ

कई लोगों से चल रही पूछताछ

मामले में अब पुलिस कई अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है और उनके बयान दर्ज कर रही है, साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना की जांच के लिए एक दर्जन से अधिक टीमें गठित की हैं और कुछ को बिहार, राजस्थान और दिल्ली भेजा गया है।

हालांकि, पुलिस ने कहा कि अभी तक हमने मामले में किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया है, लेकिन कई लोगों से हमारी पूछताछ जारी है।

बता दें कि दो लोगों ने रविवार सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के घर के बाहर चार राउंड फायरिंग की और मौके से भाग गए थे।