अलीगढ़

एक्सीडेंटः दो युवकों की मौत, एक अन्य घायल


अलीगढ़। तीन स्थानों पर हुए सडक हादसे में दो लोगांे की मौत हो गई, जबकि तीसरा घायल हो गया। घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
सिविल लाइन के दोदपुर स्थित गोल्डन रेस्टोरेंट वाली गली निवासी रूप किशोर शर्मा का तीन साल का बेटा उदयवीर शर्मा ;30द्ध की चाची पला साहिबाबाद में रहती है। गुरूवार दोपहर वह चाची के घर जाने के लिए पला पफाटक के पास से रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद आस-पास के लोगों की भीड एकत्रा हो गई। इस बीच मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव की तलाशी ली, जेब में मिले कागजों के आधार पर शव की शिनाख्त हुई। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी तो कोहराम मच गया।

वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
छतारी (बुलंदशहर) के गांव मोहम्मदी नगला निवासी नसीर (40) कारपेंटर का काम ठेकेदारी करता था। बुधवार रात बाइक पर सवार होकर अतरौली से घर लौट रहा था। बाइक गांव काजिमाबाद पर पहुंचा ही तभी किसी वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मारी और पफरार हो गया। नसीर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आस-पास के लोगों की भीड एकत्रा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइकों के दस्तावेजों के आधार पर शव की शिनाख्त की और परिजनों को इसकी सूचना दे दी। हादसे की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया।

बाइक की टक्कर से साइकिल सवार घायल
अकराबाद के गांव केलनपुर निवासी राहुल अकराबाद के एक काॅलेज में मजदूरी करता है। बुधवार रात वह काम खत्म करने के बाद साइकिल से घर लौट रहा था। गांव के बाहर धर्मशाला पर पहुंचा ही था कि बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद गांव का ही एक होमगार्ड डड्ढूटी खत्म करके घर लौट रहा था। उसने राहुल की पहचान कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।