Latest News मनोरंजन

एक दूसरे की बाहों में खोए नजर आए रणबीर-आलिया, देखें अनदेखी तस्वीरें


नई दिल्ली, । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इसी बीच आलिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया अपने प्यार की बाहों में खोईं नजर आईं। तो वहीं एक फोटो में रणबीर ने अपनी हथेली पर मेहंदी से हार्ट शेप बनाकर उसमें आलिया लिखवाया।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इस कपल के प्यार से सराबोर है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे की बाहों में सिमटे और खोए हुए नजर आए। ये तस्वीरे 13 अप्रैल को हुए मेहंदी के फैंक्शन की है।

दूसरी तस्वीर में आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने मर्जेंटा कलर का लहंगा पहना हुआ है और अपने लुक को मांग टीका और ज्वेलेरी के साथ कंप्लीट किया है।

तीसरी तस्वीर बेहद खास है, जिसमें रणवीर अपनी मेंहदी सेरेमनी के दौरान पापा ऋति कपूर की फ्रेम की हुई तस्वीर हाथों में थामे नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फंक्शन में लोगों ने नीतू कपूर को भी इमोशनल होते हुए देखा था।

तो वहीं 6वीं फोटो में नीतू कपूर अपने बेटे के साथ संगीत पार्टी में ठुमके लगा रहीं हैं। एक अन्य तस्वीर में रणबीर अपनी लव लाइफ के गाल खींचते नजर आ रहे हैं।

7वीं फोटो में रणबीर ने अपने हाथों में बड़े प्यार से हार्ट बनवा कर आलिया का नाम लिखवाया है। दोनों कैमरे को काफी रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं।

आखिरी तस्वीर पूरी तरह से मोहब्बत में भीगे हुए जोड़े की कहानी बयां करती है। रणबीर और आलिया ने एक दूसरे को कसकर गले लगाया हुआ है। बता दें कि 5 साल डेट करने के बाद 14 अप्रैल को संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में आलिया-रणबीर ने सात फेरे लिए।