News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

एनकाउंटर में ढेर हुए असद और गुलाम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने


 प्रयागराज: झांसी एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। गुरुवार देर रात 2 बजे तक तीन डॉक्टरों के पैनल ने दोनों मृतकों पोस्टमॉर्टम किया था। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, माफिया के बेटे असद को दो गोलियां लगी थीं, जबकि शूटर गुलाम एक ही गोली में ढेर हो गया था।

असद को एक गोली पीछे से पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई, दूसरी गोली सामने से सीने में लगी और गले में जाकर फंस गई थी। डॉक्टरों की टीम ने गोली को बरामद किया है। वहीं, शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी, जो पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई थी।

मरीज और तीमारदारों के अलावा कोई नहीं जा सका वॉर्ड के अन्दर

माफिया अतीक अहमद के पुत्र असद और शूटर गुलाम मोहम्मद नज के एनकाउण्टर में मारे जाने के बाद पुलिस दोनों के शव को लेकर बाद महारानी लक्ष्मीबाई झांसी मेडिकल कॉलिज पहुंची थी, इसकी खबर जैसे ही ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, बड़ी संख्या में लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पुलिस ने इमरजेंसी वार्ड को चारों ओर से घेर कि रखा था। किसी को भी अन्दर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

इस दौरान कुछ मरीज भी वहां पहुंचे थे, जिन्हें पर्चा देखने के बाद ही वॉर्ड में जाने दिया गया। लोगों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस ने अस्पताल के मुख्य द्वार को छावनी में तब्दील कर दिया। इमरजेंसी वार्ड का कोई भी दरवाजा ऐसा नहीं था जहां पर पुलिस का पहरा न हो। इस दौरान एसएसपी राजेश एस. और मेडिकल कॉलिज के प्रधानाचार्य डॉ. नरेन्द्र सिंह सेंगर भी वहां पहुंचे थे। चिकित्सकों के पैनल ने दोनों शवों का परीक्षण किया।