News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘तो एक्शन लेंगे’, तिहाड़ में केजरीवाल की हत्या की साजिश के आरोपों पर बोले शाह


नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी जेल में केजरीवाल की हत्या की कोशिश कर रही है।

 

इतना ही नहीं, केजरीवाल की पत्नी सुनीता और पार्टी सांसद संजय सिंह भी जेल में केजरीवाल की हत्या की साजिश का दावा कर चुके हैं। इन्हीं आरोपों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

AAP के आरोपों पर क्या बोले अमित शाह?

अमित शाह से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन आरोपों से जुड़ा सवाल किया गया था। उनसे पूछा गया कि दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि केजरीवाल के मरने की दुआ की जा रही है, जबकि केजरीवाल की पत्नी कह रही हैं कि जेल में बीजेपी उनके पति की हत्या की साजिश रच रही है।

इस सवाल पर अमित शाह ने कहा, ‘जेल दिल्ली सरकार के अधीन है। अब उनकी सरकार ही उनको मारने की कोशिश कर रही है, तो उनको ही चिंता करनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि फिर भी मुझे कुछ लिखकर मिलेगा तो कदम जरूर उठाएंगे।

झूठ बोल रही कांग्रेस

बता दें कि शाह गुवाहाटी दौरे पर हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस झूठ फैला रही है कि बीजेपी की सरकार संविधान बदलना चाहती है। कांग्रेस झूठ बोल रही है कि बीजेपी अगर सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म कर देगी। शाह ने यह भी कहा कि भाजपा लोगों के आशीर्वाद और समर्थन से 400 से अधिक लोकसभा सीटों के अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रही है।