Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

एनसीबी ने कोर्ट को बताया- आर्यन खान के पास भले ही ड्रग्स न मिला हो, बड़ी साजिश का हिस्सा


  1.  क्रूज ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कोर्ट में सुनवाई जारी है. ड्रग्स केस मामले में आज एनसीबी ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है.

Mumbai Drugs cruise Case: ड्रग्स केस में जेल गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई जारी है. सुनवाई के दौरान कोर्ट में एनसीबी ने अपना पक्ष रखा. एनसीबी ने कोर्ट को बताया कि भले ही आर्यन खान के पास से प्रतिबंधित पदार्थ की रिकवरी न हुई हो लेकिन यह बड़ी साजिश का हिस्सा है. एनसीबी ने कोर्ट में यह भी कहा कि आर्यन खान पर प्रतिबंधित पदार्थ के उपयोग का आरोप है और वह प्रतिबंधित पदार्थ अरबाज मर्चेन्ट के पास से बरामद हुआ है.

एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि किसी एक आरोपी के आरोप और अन्य पर लगे आरोपों को अलग-अलग नहीं किया जा सकता. जांच एजेंसी ने तर्क के साथ कहा कि इस मामले की जांच बेहद जरूरी है. एनसीबी ने कहा कि इस मामले में विदेशों से पैसे की लेनदेन के बारे में एजेंसी जांच कर रही है जो कि बेहद जरूरी है.

बता दें कि आज कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही हैं. कोर्ट के आज के फैसले के बाद यह साफ हो जाएगा कि आर्यन खान जेल में रहेंगे या उन्हें बेल दिया जाएगा. अगर आज या कल में आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो उन्हें पूरे हफ्तेभर जेल में रहना होगा. क्योंकि, 15 तारीख से 19 तारीख तक कोर्ट बंद है.