Latest News खेल

एशेज सीरीज के पहले मैच से ठीक पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका


 ब्रिसबेन। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच बुधवार 8 दिसंबर से पांच मैचों की एशेज सीरीज शुरू हो रही है, लेकिन इससे एक दिन पहले मेहमान टीम इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड की टीम को तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो कि चोट के कारण एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पहला टेस्ट मैच गाबा में खेला जाएगा।

सिडनी मार्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंडरसन को काफ में चोट है और इस कारण से उनको एशेज के पहले टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा है। यह वही समस्या है, जिसने उनके 2019 के एशेज अभियान को बर्बाद कर दिया था। इंग्लैंड प्रबंधन ने पहले टेस्ट के लिए एंडरसन को आराम देने का फैसला किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह एडिलेड में खेले जाने वाले गुलाबी गेंद से दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहें, जिसके लिए वे उत्साहित हैं।

पांचवां टेस्ट मैच कैंसिल, नए स्थान पर होगा आयोजन

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को पुष्टि की थी कि पांचवां एशेज टेस्ट मैच COVID-19 महामारी संबंधी प्रतिबंधों के कारण पर्थ स्टेडियम से स्थानांतरित किया जाएगा। सीए और वेस्टर्न आस्ट्रेलिया क्रिकेट (डब्ल्यूए क्रिकेट) ने कई महीनों में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया सरकार और पर्थ स्टेडियम के साथ मिलकर और रचनात्मक रूप से काम किया है, जिसमें डब्ल्यूए समुदाय के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने के साझा लक्ष्यों के साथ-साथ सर्वोत्तम संभव वातावरण प्रदान किया गया है।