Latest News खेल

एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान,


  1. इंग्लैंड ने 8 दिसंबर से शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। जो रूट को ऑस्ट्रेलिया में खेली जानी वाली इस सीरीज के लिए कप्तान के तौर पर बरकरार रखा गया है, जबकि जोस बटलर को उपकप्तान बनाया गया है। हसीब हमीद और ओली पोप जैसे खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं। डेविड मलान और ओली पोप को भी टीम में मौका दिया गया है। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज मिस करने वाले अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की भी टीम में वापसी हुई है।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन को भी टीम में जगह दी गई है। वहीं, रोरी बर्न्स और जैक क्राउली भारत के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में अपनी जगह बचाने में सफल रहे हैं। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी पर सिलेक्टर्स ने भरोसा जताया है और क्रेग ओवरटेन को भी टीम में रखा गया है। मार्क वुड को भी टीम में शामिल किया गया है। स्पिनर्स में डॉम बेस और जैक लीच दोनों को ही 17 सदस्यीय टीम में रखा गया है। 17 में से 10 खिलाड़ी इंग्लैंड की तरफ से पहली बार ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज खेलने जाएंगे। बेन स्टोक्स टी-20 विश्व कप के बाद एशेज सीरीज में भी इंग्लिश टीम का हिस्सा नहीं हैं।

इंग्लैंड टीम एशेज सीरीज- जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउली, हसीब हमीद, डेन लॉरेंस, जैक लीच, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रोबिंसन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।