Latest News आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश

ओवरटेकिंग के दौरान आजमगढ़ में सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो-जाइलो की टक्कर में 4 की मौत


  • उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम और बचाव दल ने सभी घायलों को वाहन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक हादसा आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल इलाके में हुआ. बताया जाता है कि मऊ जिले के लोग एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में गए थे. ये सभी लोग शनिवार की भोर में मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वाहन से वापस मऊ अपने घर लौट रहे थे.

हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. बताया जाता है कि सुहवल इलाके में ओवरटेकिंग के दौरान ट्रक और बोलेरो के साथ जाइलो की टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम और बचाव दल ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया.

चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. सात अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर, वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक सभी मृतक और घायल मऊ जिले के निवासी हैं. मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.