Latest उत्तर प्रदेश लखनऊ

ओवरेटक करने के चक्कर में कार ने लोगों को रौंद डाला, 4 युवकों की मौत


वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र रतनपुर गांव के पास हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH 22 पर शुक्रवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित कार ने सड़क पर चल रहे तीन लोगों को रौंद दिया। घायलों में दो की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो युवकों की सदर अस्पताल हाजीपुर में मौत हो गई। वहीं हादसे में दो लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में एक को गंभीर स्थिति में PMCH रेफर किया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर- मुजफ्फरपुर NH 22 पर दोनों लेन को जाम कर दिया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही भगवानपुर, सराय और गोरौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह NH 22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव के पास बस को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर कार ने सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को रौंद दिया। घटना में तीनों युवकों की मौत हो गई।

वहीं ठोकर मारने के बाद कार सड़क किनारे टायर की दुकान में घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क के दोनों पर जाम लगा दिया। हादसे में मृत एक युवक की पहचान रतनपुरा गांव निवासी लालू राय का 21 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में हुई। वहीं दूसरा मृतक युवक ईमादपुर गांव निवासी उमेश शर्मा का पुत्र सिरजन कुमार बताया गया है।

इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे स्थानीय लोग इलाज के लिए ले जा रहे थे। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। तीसरे मृतक युवक की पहचान बिठौली गांव निवासी स्वर्गीय सुरत पंडित के 34 वर्षीय पुत्र मंजय पंडित बताया गया है।