Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

ओवैसी बोले- मुस्लिम-यादव कॉम्बिनेशन से BJP को हराया नहीं जा सकता,


  • UP Elections: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमने ओपी राजभर और शिवपाल यादव दोनों से कहा है कि हम बीजेपी-कांग्रेस को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं.

UP Assembly Election 2022: यूपी चुनाव को लेकर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम-यादव कॉम्बिनेशन से बीजेपी को हराया नहीं जा सकता. बीजेपी को हराने के लिए A से Z कॉम्बिनेशन तैयार करना होगा. अगर वे (अखिलेश यादव) सोचेंगे कि 19% मुसलमान उनको वोट देता रहेगा और वे इन्हीं वोटों पर राजनीति करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकता.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम ओम प्रकाश राजभर के भागीदारी संकल्प मोर्चा का हिस्सा हैं. हमने शिवपाल यादव के साथ उनके आवास पर दो बैठकें भी की थीं. हमने ओपी राजभर और शिवपाल यादव दोनों से कहा है कि हम बीजेपी-कांग्रेस को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं.

पूरे यूपी में बीजेपी के खिलाफ आक्रोश- ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि पूरे यूपी में बीजेपी के खिलाफ आक्रोश है, हमारा मानना ​​है कि अगर इस आक्रोश को बीजेपी की हार में बदलना है तो हमें मिलकर इनका सामना करना होगा. बीजेपी शासन के सभी मुद्दों पर विफल साबित हुई. एक साथ चुनाव लड़ेंगे तो फायदा होगा.