News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली मिर्जापुर लखनऊ

औरैया: बहनों के साथ घर आ रही युवती को अगवा करने का प्रयास, तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी


औरैया, । बिधूना क्षेत्र के गांव रायपुर के पास ई-रिक्शा से जा रही तीन सगी बहनों में सबसे छोटी बहन को बोलेरो में सवार चार युवकों ने अगवा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उक्त आरोपितों ने एक बहन को तमंचे की बट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बोलेरो कुछ दूरी पर जाकर अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्रामीणों ने युवती को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी। तीन युवक मौके से भाग निकले। शुक्रवार को क्षेत्र के गांव भाईपुर निवासी किरन कुमार की तीन बेटियां रुचि, जूली व सुभी व बेटा अरुण कुमार गुड़गांव से बस से बिधूना आए। इस दौरान अरुण बाइक से अन्य दोस्त के साथ घर आ गया।

तीनों बहनें ई-रिक्शा पर सवार होकर घर आ रही थी। तभी रास्ते में सेंट मैरी स्कूल के पास बोलेरो सवार चार युवकों ने ई-रिक्शा को रोक लिया और जबरदस्ती कर सुभी का अपहरण कर लिया बड़ी बहन ने विरोध किया तो उक्त आरोपितों ने तमंचे की बट से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बोलेरो रायपुर गांव के पास पलट गई। जिसमें उसमें बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। बोलेरो में सवार तीन युवक मौके से भाग निकले। ग्रामीणों ने युवती व एक युवक को बाहर निकाल कर पूछताछ की। पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है।