Latest News मनोरंजन

कंगना रनोट के 35 वें जन्मदिन पर बॉलीवुड से मिली बधाई, इन सितारों ने किया विश


नई दिल्ली, । बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने अपने सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। कंगना रनोट के जन्मदिन के मौके द फैमिली मैन एक्ट्रेस और साउथ की बड़ी स्टार समांथा रूथ प्रभु ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी और उन्हें बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया। समांथा ने कंगना के वैष्णों देवी मंदिर जाने की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

 

बॉलीवुड सितारों से मिली खास बधाई

 

कंगना रनोट की मुस्कुराती हुई खूबसूरत तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने लिखा, ‘टैलेंट के खजाने और अपने हर प्रदर्शन के साथ सभी के लिए एक नया बार सेट करने वाली बहुत ही खूबसूरत कंगना रनोट को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं’। समांथा रुथ प्रभु के अलावा करीना कपूर खान ने भी कंगना को जन्मदिन की बधाई दी। करीना कपूर खान ने कंगना की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘डियर कंगना आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो, आपको ढेर सारा प्यार’। कंगना ने करीना और समांथा के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

बहन रंगोली के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचीं थी कंगना

 

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘आज मेरे जन्मदिन के खास मौके पर मैं भगवती श्री वैष्णो देवी जी के मंदिर अपनी बहन रंगोली और माता-पिता के साथ गई थी भगवान के आशीर्वाद के लिए। आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद’। इन तस्वीरों में ब्लू सूट, मैरून सलवार और येलो चुनरी लिए हुए नजर आईं। उनके साथ उनकी बहन रंगोली ने भी जमकर पोज दिए। उनके जन्मदिन के मौके पर फैन्स भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं।