Latest News मनोरंजन

कंगना रनौत के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जावेद अख्तर मानहानि मामले में बढ़ी मुश्किलें


दिग्गज अभिनेता जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है. मानहानि मामले में पेश ना होने के कारण कंगना के खिलाफ एक अदालत ने ये वारंट जारी किया है. दरअसल, मुंबई पुलिस ने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था लेकिन कंगना पेश नहीं हुईं, जिसके कारण उनके खिलाफ ये सख्त कदम उठाया गया है.

क्या है मामला:

जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी. अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ”गुटबाजी” का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था.

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी. शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है. अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था.