Latest News आगरा उत्तर प्रदेश

कई मायनों में खास रहा जेपी नड्डा का आगरा दौरा, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र


  • आगरा में जेपी नड्डा ने स्पष्ट कर दिया कि जनता में विधायकों का जो फीडबैक है उसी के आधार पर साल 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने का आधार होगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगरा दौरा कई मायनों में खास रहा. बीजेपी ब्रज क्षेत्र में 2017 विधानसभा चुनाव के मुकाबले और ज्यादा मजबूती से केसरिया झंडा फहराने को लालायित दिख रही है. “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास” बीजेपी का मूलमंत्र है और ऐसे में ये संदेश को किस तरीके से लोगों के दिल में उतारा जाएृ. कुछ यही संदेश जेपी नड्डा आगरा की संगठनात्मक बैठक में देकर गए हैं. तमाम सामाजिक संगठनों को जोड़ते हुए सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ किस तरह से पहुंचे और लाभार्थी ये जाने कि सरकार उनके साथ खड़ी है. यह काम कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर करना है.

इस आधार पर मिलेगा टिकट
जेपी नड्डा ने अपने भाषण में स्पष्ट कर दिया कि जनता में विधायकों का जो फीडबैक है उसी के आधार पर साल 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने का आधार होगा. उन्होंने कहा सबका साथ, सबका विकास के लक्ष्य से कई सारे विधायक दूर खड़े नजर आ रहे हैं. अभी हाल ही में 5 अगस्त को हुए राशन महोत्सव में तमाम विधायकों की मौजूदगी नजर ना आने को लेकर भी उन्होंने नसीहत दी. उनका कहना था मलिन बस्तियों, गांवों में ज्यादा से ज्यादा प्रवास होना चाहिए और बूथ भी तभी मजबूत होगा जब हर वर्ग के लोगों का पार्टी से जुड़ाव होगा. उन्होंने कहा कि आपको जन भावना के संरक्षक के तौर पर काम करना है ना कि एक नेता के तौर पर, तभी आप विधानसभा तक दोबारा पहुंच पाएंगे.