Latest News खेल

कन्फर्म हुई Anushka Sharma की डिलीवरी डेट! Virat Kohli के दूसरे बच्चे को इस देश में देंगी जन्म


नई दिल्ली। Anushka Sharma-Virat Kohli Second Baby: ग्लैमर वर्ल्ड के चहीते कपल्स में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी समय से चर्चा हो रही है कि कपल फिर से माता-पिता बनने जा रहा है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबर को ऑफिशियल नहीं किया है।

 

पिछले कई महीनों से अनुष्का शर्मा लाइमलाइट से दूर हैं। वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव हैं। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान कई बार अनुष्का को पति विराट कोहली (Virat Kohli) को चीयर करने के लिए स्टेडियम में स्पॉट किया गया था। इस बीच वह अपना बेबी बंप भी छुपाती हुई स्पॉट की गई थीं। तमाम अटकलों के बावजूद कपल प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी साधे हुआ है। अब एक शख्स ने एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट को लेकर हिंट दिया है।

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट कन्फर्म?

अनुष्का शर्मा की डिलीवरी की खबर को जाने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने हवा दी है। हाल ही में, हर्ष ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट कर इशारों-इशारों में अनुष्का और विराट के दूसरी बार माता-पिता बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा जन्म लेने वाला है। आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा या यह मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?”

इसके साथ ही हर्ष गोयनका ने हैशटैग मेड इन इंडिया और मेड इन लंदन भी लिखा है। हर्ष के ट्वीट से साफ है कि वह विराट और अनुष्का की बात कर रहे हैं।

बात से पलटे थे एबी डीविलियर्स

कुछ दिन पहले एबी डीविलियर्स ने भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि जल्द ही दोनों फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। उनका कहना था कि पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से ही वह इंग्लैंड सीरीज से बाहर हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने विराट से माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने गलत जानकारी शेयर की है।