Latest News मध्य प्रदेश

कमलनाथ का बीजेपी पर निशाना, बोले- लोग घोषणाओं की राजनीति को अच्छे से पहचानते हैं


  • मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि राज्य के लोग सच्चाई का साथ देंगे. वे घोषणाओं और बिकाऊ राजनीति को अच्छे से पहचानते हैं.

उपचुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों दल अपनी कमर कस चुके हैं और जीत के दावे किए जा रहे हैं. राज्य की तीन विधानसभा सीटों और 1 लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि राज्य के लोग सच्चाई का साथ देंगे. बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यहां के लोग ‘बिकाऊ’ और ‘कलाकारों की राजनीति’ को अच्छे से पहचानते हैं.

राज्य में होने वाले उपचुनावों पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि मतदाता सच्चाई का साथ देंगे. यहां के लोग बिकाऊ, घोषणाओं, कलाकारों की राजनीति को अच्छे से पहचानते हैं. चुप रहे, चुप रहेंगे पर मुझे पूरा विश्वास है कि ये राज्य के भविष्य का सही फैसला करेंगे.” उपचुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कमलनाथ लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. मध्य प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पृथ्वीपुर, रायगांव और जोबट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं.