News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक: बेंगलुरु कार हादसे में होसुर विधायक के बेटे करुणा सागर समेत सात लोगों की मौत


  • कर्नाटक से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. यह बड़ा हादसा मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में हुआ. आदुगोडी पुलिस स्टेशन के मुताबिक, इस दुर्घटना में कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं. उन्होंने बताया कि यह हादसा गाड़ी की तेज रफ्तार होने की वजह से हुआ.

जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार ऑडी Q3 पंजाब नेशनल बैंक की इमारत से टकरा गई थी, जिसके बाद कार ने नियंत्रण खो दिया. जैसे ही कार का बैलेंस बिगड़ा कार फुटपाथ पर चढ़ गई और स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई. जॉइंट कमिश्नर ऑफ ट्रैफिक डॉ बीआर रविचंतगौड़ा ने बताया कि यह घटना रात 2 बजे के करीब की है. हादसे में कार सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई है.

कार ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल में भर्ती होने के बाद मौत हो गई. दुर्घटना की वजह कार की तेज रफ्तार थी. कार ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ, क्योंकि वो गाड़ी तेज चला रहा था. उन्होंने बताया कि कार जिससे टकराई, उस इमारत की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने बताया कि सात मृतकों में DMK के होसुर विधायक प्रकाश वाई का पुत्र करुणासागर और उनकी पत्नी बिंदु भी शामिल हैं.