News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक में बीजेपी नेता कर रहे अपनी गिरफ्तारी की मांग, बोले- पीएम भी कारसेवक हैं, उन्हें भी


नई दिल्ली। कर्नाटक में एक कार सेवक की गिरफ्तारी को लेकर शुरू हुआ विवाद अब थम नहीं रहा है। इसके विरोध में बीजेपी ने प्रदेशभर में ‘मैं कार सेवक हूं, मुझे गिरफ्तार करो’ अभियान शुरू कर दिया है। इसके तहत बीजेपी नेता अपनी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार को कई नेताओं को गिरफ्तरार भी किया।

वहीं, अब बीजेपी नेता आर अशोक ने भी अपनी गिरफ्तारी ने मांग की है। अशोक ने कहा कि मैं भी एक कार सेवक हूं, आप चाहें तो मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं, आप एक गरीब ऑटो चालक को गिरफ्तार कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि सरकार चाहे तो मुझे गिरफ्तार कर ले, मैं कारसेवक हूं, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कारसेवक हैं, पीसी मोहन कारसेवक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कारसेवक हैं… कितने लोगों को गिरफ्तार कर सकते हैं? कर्नाटक की सभी जेलें खोलें। भगवान राम के लाखों भक्त विरोध करने के लिए तैयार हैं।

जेडीएस ने भी किया विरोध

बीजेपी की सहयोगाी पार्टी जेडीएस ने भी इस गिरफ्तारी को लेकर कांग्रस पर हमला बोला है। राज्य के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री और गृह मंत्री बेशर्मी से पुलिस द्वारा किए गए इस कृत्य का बचाव कर रहे हैं। कांग्रेस नेता यह कहकर डर फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि कर्नाटक में गोधरा जैसे दंगे होंगे। राज्य सरकार श्रीकांत पुजारी के मुद्दे को उछालने और विकास के वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। यह शर्मनाक है कि सरकार कर्नाटक में विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।