News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक: PM Modi केवल अपना महिमामंडन करते हैं CM बोम्मई तक का नहीं लेते नाम; राहुल गांधी ने किया कटाक्..


बेंगलुरु, । राहुल गांधी ने आज कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी केवल अपनी वाहावाही करना जानते हैं, वो येदियुरप्पा और सीएम बोम्मई तक का नाम अपनी रैली में नहीं लेते हैं।

गाली वाली टिप्पणी पर किया पलटवार

तुमकुरु जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के उस आरोप पर भी निशाना साधा, जिसमें  पीएम ने कहा था कि कांग्रेस ने उन्हें 91 बार गाली दी है। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी को समझना चाहिए कि कर्नाटक चुनाव उनके बारे में नहीं है। प्रधानमंत्री से कर्नाटक के लिए भाजपा सरकार के काम और भविष्य के कार्यक्रमों के बारे में बोलना चाहिए न की अपने बारे में।

राहुल बोले- राजनीति नहीं काम की बात करें पीएम

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी केवल चुनाव के लिए कर्नाटक में प्रचार करने आते हैं, लेकिन कर्नाटक के बारे में नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले तीन वर्षों में कर्नाटक में क्या किया, इसपर पीएम कभी नहीं बोलेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि राजनीति की जगह अगले पांच साल में वे क्या करेंगे, ये बताना चाहिए।

कर्नाटक के लिए कांग्रेस के वादों को गिनाया

राहुल ने भाषण के दौरान कांग्रेस की चुनावी ‘गारंटियों’ को बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी घरों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली, हर परिवार की महिला मुखिया को 2,000 रुपये मासिक सहायता (गृह लक्ष्मी), प्रत्येक सदस्य को 10 किलो चावल मुफ्त बीपीएल परिवार (अन्ना भाग्य), स्नातक युवाओं के लिए हर महीने 3,000 रुपये और डिप्लोमा धारकों के लिए 1,500 रुपये और सार्वजनिक परिवहन बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना (सखी) लाएगी।