News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

कल नए सीएम का हो सकता है ऐलान, सुबह 11 बजे होगी विधायक दल की बैठक


  1. चंडीगढ़। पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद अब लोगों की जिज्ञासा इस बात में है कि नया राज्य का नया कैप्टन कौन होगा। शनिवार देर शाम प्रेस कांफ्रेंस के जरिए पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने साफ कर दिया कि ये फैसला हाई कमान करेगा।

वहीं बताया जा रहा है कि रविवार को सुबह 11 बजे फिर एक बार विधायक दल की बैठक होगी। इस बैठक में नए चेहरे पर चर्चा होगी। हाई कमान से स्वीकृति के बाद देर शाम तक नए सीएम के नाम का ऐलान होने की संभावना है। चूंकि पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और ऑब्जर्वर अजय माकन अभी पंजाब में ही रुके हैं। बताया जा रहा है कि नए सीएम के ताजपोशी के बाद ही वे यहां से जाएंगे।

ध्यान देने वाली बात है कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए ये सूचना दी थी कि शनिवार को विधायक दल की बैठक बुलाई जा रही है। हालांकि इस मुद्दे पर अमरिंदर सिंह ने कहा, सांसदों को बुलाओ, विधायकों को बुलाओ सीएलपी के नेताओं ने आज सुबह तीसरी बार बैठक की। मैं सीएलपी का नेता हूं उन्होंने मुझे नहीं बताया। उनका संकेत था कि सीएलपी का कोई नया नेता चुनना चाहते हैं। इसलिए मैंने सुबह सोनिया गांधी से बात की थी।