Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कश्मीर से मजदूरों के पलायन पर कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना


  1. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने बढ़ती महंगाई (Inflation) को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक आर्टिकल शेयर कर ट्वीट किया, ‘मोदी और महंगाई दोनों मार गई.’ इस आर्टिकल में बताया गया है कि 1 दिसंबर से टीवी देखना 50 प्रतिशत तक महंगा हो जाएगा. इसके अनुसार ट्राई का नया टैरिफ ऑर्डर लागू होने से दाम बढ़ेंगे और ज्यादातर पॉपुलर चैनलों को देखना महंगा हो जाएगा. उन्होंने कश्मीर से मजदूरों के पलायन पर भी बीजेपी को घेरा.

रणदीप सुरजेवाला ने कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला है. उन्होंने एक आर्टिकल शेयर कर ट्वीट किया, वादा तो था आशियाने बसाने का, पर काम हो रहा आशियाने उजाड़ने का. वादा तो था कश्मीरी पंडितों को बसाने का, उग्रवाद के चलते समय है घर छोड़ चले जाने का. जुमलों और हक़ीक़त में यही अंतर है.’ दरअसल, इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जम्मू-कश्मीर में बढ़ती हत्याओं के खौफ से माइग्रेंट वर्कर्स वहां से लगातार पलायन कर रहे हैं.

महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमला

इसके साथ ही कांग्रेस बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोलती रहती है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ-साथ प्रवक्ता पार्टी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दामों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पेट्रोल, डीजल, गैस, खाने का तेल, सब्जी, दाल, सिमेंट, सरिया और अब TV देखना भी महंगा. मोदी और महंगाई दोनों मार गई.’ रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट के साथ ही एक आर्टिकल शेयर किया जिसमें बताया गया है कि 1 दिसंबर से टीवी देखना 50 प्रतिशत तक महंगा हो जाएगा.