Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर :पॉलीथिन से मुंह बांधा, फिर गला घोंटा और धारदार हथियार से किया प्रहार


यूपी की औद्योगिक नगरी कानपुर में पत्नी-बच्चे संग कारोबारी की हत्या ने आम लोगों के साथ पुलिस को भी हैरान कर दिया है। इस जघन्य हत्याकांड को जिस तरह से अंजाम दिया गया है उससे कातिलों की क्रूरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। पुलिस को बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला, जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। साफ लग रहा है कि कातिलों ने पहले पॉलीथिन से मुंह बांधा फिर गला घोंटा और अंत में धारदार हथियार से वार कर तीनों को मौत के घाट उतार दिया।

शनिवार की सुबह फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का सीन देखकर हैरान रह गई। किराना स्टोर संचालक, उनकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई थी। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक तीनों को गला घोंटकर मारा गया। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवतः पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपती पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार उंचवा बस्ती निवासी प्रेम किशोर (45) प्रेम प्रोविजन स्टोर चलाते थे। घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता (40) और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे। रोज की तरह शनिवार सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई। सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया। प्रेम किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया। प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंचे।