Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

काबुल धमाके पर बोले डोनाल्ड ट्रंप – ‘ मैं होता राष्ट्रपति तो कभी नहीं होता हमला’


  • अफगानिस्तान में काबुल एयरपोर्ट (Kabul Airport) पर हुए आतंकी हमले को लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दुख जताया है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि इस हमले को किसी भी हाल में नहीं होने देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अगर मैं अमेरिका का राष्ट्रपति होता तो ये आतंकी हमला कभी ना होता. इस हमले के बाद से अमेरिका में एक बड़ा वर्ग राष्ट्रपति जो बाइडन पर निशाना साथ रहा है. अमेरिकी सोशल मीडिया पर लगातार बाइडन के खिलाफ पोस्ट किए जा रहे हैं. काबुल एयरपोर्ट पर हुए आतंकी हमले में अब तक 13 अमेरिकी जवानों की मौत हो चुकी है.

ट्रंप बोले – भगवान अमेरिका का भला करे
डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘हमारी संवेदनाएं उन निर्दोष नागरिकों के परिवारों के साथ भी हैं जो आज काबुल हमले में मारे गए. इस त्रासदी को कभी नहीं होने देना चाहिए था, यह हमारे दुख को गहरा बनाता है. अगर मैं आपका राष्ट्रपति होता तो यह हमला कभी नहीं होता. भगवान अमेरिका का भला करे.’

अमेरिका ने जारी किया नया अलर्ट
काबुल एयरपोर्ट पर हमले के बाद अब तक 13 अमेरिकी जवानों की मौत हो चुकी है. इसी बीच अमेरिका ने काबुल एयरपोर्ट पर आतंकी हमले का नया अलर्ट जारी किया है. अमेरिकन ब्रॉडकास्ट कंपनी (ABC) के मुताबिक एयरपोर्ट के नॉर्थ गेट पर कार बम ब्लास्ट का खतरा है. अमेरिकी जवानों की मौत के बाद राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि है कि आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारा जाएगा. अब अमेरिका आईएसआईएस पर हमले की तैयारी कर रहा है.