Latest News नयी दिल्ली

कालाबाजारी के आरोप में रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार, 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद


  1. दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही 4 कालाबाजारियों को गिरफ्तार किया है जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी कर रहे थे. पुलिस ने इनके पास से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए हैं.

लोग लगातार आपदा में अवसर तलाश रहे हैं और कालाबाजारी कर रहे हैं. जहां कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं लोग इस आपदा में भी कालाबाजारी करने से नहीं चूक रहे हैं. लेकिन दिल्ली पुलिस लगातार इन कालाबाजारियों पर लगाम कसने में लगी हुई है.

साउथ दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही 4 कालाबाजारियों को गिरफ्तार किया है जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी कर रहे थे. पुलिस ने इनके पास से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए हैं. दरसअल लोधी रोड थाने की पुलिस अपने इलाके में गश्त कर रही थी इसी दौरान पुलिस को नेगी जु रेस्टोरेंट बार के बाहर कुछ हलचल नज़र आई. पुलिस को लगा कि दाल में जरूर कुछ काला है.

पुलिस ने 32 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए

पुलिस की टीम रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल हुई तो देखा तो काफी संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रखे हुए है और कुछ लोग वहां बैठकर ऑनलाइन आर्डर ले रहे है. जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि ये लोग ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी कर रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. यहां से पुलिस को 32 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए.