Latest News मनोरंजन

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा


नई दिल्ली, : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के लंबे वक्त से डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अफवाहें हैं कि वो अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अभी इस बारे में दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन अब उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

समाचार वेबसाइट ईटाइम्स की खबर में एक्ट्रेस के दोस्त से जब पूछा गया कि क्या कियारा जनवरी में शादी कर रही हैं तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है। शादी की सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कपल के दोस्त ने आगे कहा, कियारा इस वक्त अपने करियर को गोल्डन फेज में हैं और इस वक्त में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकता है, क्योंकि ऐसा कई एक्ट्रेसेस के साथ देखने को मिला है कि शादी के बाद अभिनेत्रियों का एक्टिंग करियर प्रभावित हो जाता है।

आपको बता दें कि करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के साथ शिरकत की थी, जहां शाहिद कपूर ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज का खुलासा किया था और बताया था कि इस साल के अंत में कियारा आडवाणी एक बड़ा एलान करने वाली हैं, जोकि किसी फिल्म का नहीं होगा। शाहिद कपूर के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और फैंस पलकें बिछाए कियारा और सिद्धार्थ की शादी के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब उनके दोस्त की मानें तो फैंस को अभी इस पल के लिए और इंतजार करना होगा।

आरसी 15 की कर रही हैं शूटिंग

बता दें कि कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस वक्त न्यूजीलैंड में  साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ आरसी 15 के एक विशेष सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

बात अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कियारा, विक्की कौशल की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं तो भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं। कॉमेडी और सस्पेंस से भरी ये फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली हैं।