Latest News मनोरंजन राजस्थान

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में आए गेस्ट पर लगेगी ये पाबंदी, कटरीना-विक्की से मिला आडिया


नई दिल्ली, । Sidharth Malhotra And Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड सितारे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं और कियारा अपनी फैमिली के साथ वेडिंग वेन्यू के लिए निकल चुकीं हैं। बाकी गेस्ट ने भी जैसलमेर के लिए फ्लाइट लेना शुरू कर दिया है।

गेस्ट पर लगाई पाबंदी

कियारा और सिद्धार्थ के इस स्पेशल डे को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं ई-टाइम्स की ताजा रिपोर्ट्स से पता चलता है कि ज्यादातर सेलिब्रिटी शादियों की तरह, इसमें भी नो फोन पॉलिसी होगी और होटल के कर्मचारियों को भी इस बारे में जानकारी दी गई है। इतना ही नहीं, दूल्हा और दुल्हन, दोनों ने मेहमानों से अनुरोध किया है कि सोशल मीडिया पर उनकी की कोई भी तस्वीर पोस्ट न करें। शायद बाकी सेलेब्स की तरह ये कपल भी शादी के बाद खुद मीडिये के सामने पोज करने आएगा।

jagran

अपनाई नो फोन पॉलिसी

इससे पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शादी काफी इंटिमेट लेकिन ग्रैंड अफेयर होगी, जिसमें 100-125 लोगों की गेस्ट लिस्ट होगी। इसमें सिद्धार्थ और कियारा दोनों के परिवारों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। खबर है कि करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और ईशा अंबानी जैसे सेलेब्स, जो कियारा के स्कूल के दोस्त हैं, शादी में शामिल होंगे।

जैसलमेर में लेंगे सात फेरे

शादी की तैयारियों के लिहाज से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरे बुक किए जा चुके हैं। मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू सहित लगभग 70 कारों को भी मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए बुक किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी पता चला है कि सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों का एक दल पहले ही जैसलमेर पहुंच चुका है।

 

6 फरवरी को है शादी

कई सालों तक डेट करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। संगीत, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी सहित प्री-वेडिंग फेस्टिवल 4 और 5 फरवरी को होंगे और कपल 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सात फेरे लेगा। अपनी शादी के बाद, सिद्धार्थ और कियारा दो रिसेप्शन देने की योजना बना रहे हैं, एक मुंबई में अपने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए और दूसरा दिल्ली में दूल्हे के परिवार के लिए।