Latest News खेल राष्ट्रीय

किलर मिलर’ ने चेन्नई के मुंह से छीनी जीत, 94 रन की तूफानी पारी खेल ऐसे मनाया जश्न


नई दिल्ली, । इंडियन प्रीमियर लीग के सुपर संडे में 17 अप्रैल को शाम एक शानदार मैच देखने को मिला। चेन्नई के खिलाफ गुजरात टाइटंस की टीम ने किलर मिलर कहे जाने वाले डेविड मिलर की तूफानी जिम्मेदारी भरी पारी के दम पर हारी बाजी पटल दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 5 विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में 19.5 ओवर में 7 विकेट गंवाकर गुजरात ने जीत हासिल की।

नए कप्तान राशिद खान की कप्तानी में खेलने उतरी गुजरात की टीम ने अपनी लय को बिगड़ने नहीं दिया। चेन्नई से मिले 170 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही। महज 87 रन पर गुजरात ने 5 विकेट गंवा दिए थे। शुभमन गिल, विजय शंकर अपना खाता नहीं खोल पाए तो रिद्धिमान साहा 11 और अभिनव मनोहर 12 रन बनाकर वापल लौट गए। तीन विकेट गिरने के बाद मैदान पर कदम रखने वाले डेविड मिलर ने जिम्मेदारी से पारी को आगे बढ़ाया और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे।

मिलर ने खेली 94 रन की नाबाद पारी

 

चेन्नई की टीम को एक वक्त पर जीत करीब लगने लगी थी लेकिन मिलर ने अकेले दम पर संघर्ष जारी रखते हुए मैच को अंजाम तक पहुंचाया। 52 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के के दम पर इस धुरंधऱ ने नाबाद 94 रन की पारी खेल टीम तो जीत तक पहुंचाया। महज 28 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के जमाते हुए इस खिलाड़ी ने अपने पचास रन पूरे किए थे।