News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘किसान संसद’ को समर्थन देने पहुंचे राहुल, कहा- नरेंद्र मोदी हर हिन्दुस्तानी के फोन के अंदर घुस गए हैं


  • विपक्ष ने बैठक कर पेगासस जासूसी मुद्दे, कृषि कानूनों और ईंधन की कीमतों में वृद्धि पर चर्चा कर अपनी मांग को जारी रखने का फैसला किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्ष के अन्य नेता कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हर हिन्दुस्तानी के फोन के अंदर घुस गए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्ष के अन्य नेता कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। जहां राहुल गांधी ने कहा कि आज सभी विपक्षी पार्टियों ने काले कानूनों को हटाने के लिए अपना पूरा समर्थन दिया। हम संसद में पेगासस की बात करना चाहते हैं, वहां पर वो पेगासस की बात नहीं होने दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी हर हिन्दुस्तानी के फोन के अंदर घुस गए हैं।

इस प्रदर्शन में विपक्षी दलों के कांग्रेस, टीएमसी, डीएमके, एनसीपी, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, आरजेडी समेत वाम दलों के नेता शामिल हैं।

जंतर-मंतर में कूच करने से पहले संसद सत्र के लिए अपनी आगे की रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष के सभी नेताओं ने बैठक की। कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल में एक ट्वीट कर लिखा कि देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए यह एकजुटता जरूरी है। राहुल गांधी जी ने सभी विपक्षी पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के साथ किसान, बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की। देश बचाने की लड़ाई में विपक्ष एकजुट है।