Latest News मनोरंजन

कुछ मिनटों बिकीं करोड़ों की टिकट, पठान ने की एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई


नई दिल्ली, : शाह रुख खान पूरी दुनिया में अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हो भी क्यों न बड़े पर्दे पर किंग खान चार साल बाद वापस कर रहे हैं। दर्शकों में सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर को लेकर इतना क्रेज है कि कुछ ही देर में फिल्म ने कई करोड़ की कमाई कर ली है। विदेशों में तो एडवांस बुकिंग कब की शुरू हो चुकी थी अब देश में भी छा गई है पठान।  

शुरू हुई पठान की एडवांस बुकिंग

पठान के लिए एडवांस बुकिंग की शुरुआत 20 जनवरी से होनी थी लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए बुक माय शो पर कुछ थिएटर्स ने शो की बुकिंग आज से ही शुरू कर दी और देखते ही देखते टिकट तेजी से बिकने लग गए। अब दूसरे सिनेमाघर भी टिकटों की बिक्री के लिए बुक माय शो पर आ गए है।

कुछ मिनट में बिके करोड़ों के टिकट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की माने तो हैदराबाद में फिल्म ने 2 घंटों में ही 18 हजार टिकट बेच लिए थे। लोगों में दीपिका और शाह की जोड़ी को पर्दे पर देखने का भी खासा क्रेज है। ताजा आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने अब तक 3.68 करोड़ की कमाई एडवांस बुकिंग से कर ली है। इस एडवांस बुकिंग में आईमैक्स, 4डीएक्स, 2डी के टिकट शामिल हैं।

दर्शकों में दिखा जबरदस्त क्रेज

यशराज बैनर की इस स्पाई यूनिवर्स के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर लगता है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 35 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है।ऑस्ट्रेलिया यूएई और जर्मनी में भी पठान को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है। बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में हैं।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही पठान के टीजर रिलीज के साथ ही देशभर में इस फिल्म का विरोध बढ़ गया था। इस  फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी देख तो लोगों मे सोशल मीडिया पर इसके विरोध का ट्रेंड शुरू कर दिया।