Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

केंद्रीय मंत्री पहुंचे लखनऊ, घर-घर जाकर लेंगे आशीर्वाद


  1. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने माहौल बनाना शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में पिछले दिनों मोदी सरकार में जगह पाने वाले यूपी के मंत्रियों ने आज यहां से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की है।

इस मौके पर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने मंत्रिमंडल का विस्तार किया था, लेकिन उस दौरान सांसद का सत्र चल रहा था। अब सत्र के बाद हमारी पार्टी ने तय किया है कि सभी नए मंत्री अपने अपने क्षेत्रों के अलावा अन्य जिलों में जाएं जनता का आशीर्वाद प्राप्त करें। इस दौरान हम केंद्र राज्य सरकार की योजनाओं लक्ष्य के बारे में बताएंगे। यूपी में एक बार फिर भारी बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं।

केंद्रीय आवासन एवं शहरी राज्य मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि मोदी योगी सरकार ने जनता के हित में ऐसे काम किये हैं, जो आजादी के बाद अभी तक नहीं हुए है। रोटी, कपड़ा मकान की व्यवस्था की जा रही है। पंडित दीनदयाल, डॉ आंबेडकर लोहिया के मिशन को पूरा कर रही है। जिनके पास आवास नहीं उन्हें दिया जाएगा। केंद्र राज्य सरकार की योजना को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

केंद्रीय वित्त एवं राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री ने जो जनहित के काम किये हैं, उन्हीं उपलब्धि को लेकर जनता का आशीर्वाद लेंगे निवेदन करेंगे कि भाजपा की सरकार एक बार फिर पूर्ण बहुमत से बनाए।

प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बतया की यह सभी मंत्री आज यानी 16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्राओं की शुरूआत करेंगे। समापन 20 अगस्त को होगा। इस यात्रा के दौरान यूपी की 3 दर्जन लोकसभाओं, 120 से अधिक विधानसभाओं से गुजरते हुए लगभग 3500 किमी से अधिक की दूरी तय की जाएगी। यात्रा का मकसद केंद्र यूपी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने विपक्षियों के हमलों का जवाब देना है।