Latest News खेल

केएल राहुल की वापसी के बाद दूसरे वनडे में इस प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतर सकते हैं रोहित शर्मा


नई दिल्ली, । India playing XI 2nd ODI against West Indies: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के विरुद्ध दूसरा वनडे मैच बुधवार को खेलेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जीत चुकी टीम इंडिया का लक्ष्य होगा कि वो दूसरे मैच में जीत दर्ज करके सीरीज सील कर ले। जाहिर है इसके लिए टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन का चयन काफी सावधानी से करना होगा। अब टीम में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की वापसी हो चुकी है साथ ही कोविड से उबरने के बाद नवदीप सैनी भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं और इन्होंने अभ्यास भी किया।

ईशान किशन हो सकते हैं बाहर

अब दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव की संभावना तो नहीं दिख रही है, लेकिन केएल राहुल की वापसी के बाद ऐसा हो सकता है कि ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना पड़े। ईशान किशन ने पहले वनडे मैच में कैरेबियाई टीम के खिलाफ 36 गेंदों का सामना करते हुए 1 छक्का और 2 चौकों की मदद से 28 रन बनाए थे। वैसे देखना दिलचस्प होगा कि ईशान किशन को टीम में रखा जाता है या फिर बाहर किया जाता है।

ईशान किशन के अलावा फिलहाल ऐसा कोई खिलाड़ी दिख नहीं रहा है जिसे टीम से बाहर किए जाने की आवश्यकता है। भारतीय मध्यक्रम भी अच्छा दिख रहा है जिसमें विराट कोहली के बाद रिषभ पंत और फिर सूर्यकुमार यादव और दीपक हुडा हैं। इन दोनों ने पहले वनडे में अर्धशतकीय साझेदारी करके टीम को जीत दिलाई थी। स्पिनर की बात करें तो वाशिंगटन सुंदर और चहल ने शानदार गेंदबाजी की थी। सुंदर ने जहां तीन विकेट लिए थे तो वहीं चहल ने चार विकेट चटकाए थे ऐसे में उनका प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाना कहीं से भी सही नहीं लगता। तेज गेंदबाजों की बात करें तो मो. सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी काफी अच्छी रही थी। हालांकि शार्दुल ठाकुर उतने प्रभावशाली नहीं दिखे थे ऐसे में हो सकता है कि दीपक चाहर को मौका मिले।