News TOP STORIES नयी दिल्ली

केरल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने की ऑटो की सवारी,


केरल में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तिरुवनंतपुरम के नेमोम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और फिर ऑटो रिक्शा की सवारी कर सबको हैरान कर दिया. दरअसल ये ऑटो रिक्शा की सवारी भी उनके चुनाव प्रचार का हिस्सा थी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी के शासन में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में विधानसभा चुनावों के प्रचार के आखिरी दिन दो जगहों पर ऑटो रिक्शा की सवारी की. वहीं चुनाव से पहले निर्वाचन क्षेत्र में एलडीएफ, यूडीएफ और बीजेपी के बीचSS त्रिकोणीय लड़ाई देखी जा रही है.

ऑटो रिक्शा पर बैठे राहुल गांधी

केरल विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऑटो रिक्शा का सहारा लिया और उन्होंने ऑटो रिक्शा पर बैठकर अपना रोड शो पूरा किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर पेट्रोल के दाम बढ़ाने का आरोप भी लगाया. वहीं राहुल की ऑटो में बैठी तस्वीरें और वीडियो कैमरे में कैद हो गए हैं.

राहुल ने बताया ऑटो ड्राइवर का दर्द

नेमोम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने एक रोड शो के दौरान बताया कि वो एक ऑटो रिक्शा में आए थे. साथ ही उन्होंने ऑटो ड्राइवर का दर्द बताते हुए कहा कि वो अपनी जीविका चलाने में सक्षम नहीं है क्योंकि उसकी सारी कमाई पेट्रोल डलवाने में चली जाती है. वहीं बीजेपी पर हमलावर होकर राहुल ने कहा बीजेपी ने पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए हैं और अपने दोस्तों को पैसे दिए. फिर भी इनमें इतनी हिम्मत है कि वो यहां आकर वोट मांग रहे हैं.