Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

केरल में सड़क हादसा, लॉरी के कार से टकराने से गई 4 लोगों की जान; 2 घायल


  • तिरुवनंतपुरम, । केरल में आज एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, यह हादसा अलाप्पुझा जिले में स्थित हरिपद के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक लॉरी के कार से टकराने के बाद हुआ। दोनों घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि वाहन के टकराने से होने वाले सड़क हादसे की यह पहली खबर नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार केरल सहित देश के कई राज्यों से सामने आ चुकी हैं।

इससे पहले केरल में 31 दिसंबर 2020 की सुबह एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई थी। यह हादसा सात वाहन सहित एक लॉरी (lorries) के कार से टकराने पर हुआ। कुथिरन के पास यह सड़क हादसा हुआ था। बता दें कि केरल में इससे पहले भी सड़क हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है।

इसके अलावा आज पटना-रांची पथ (Patna-Ranchi NH) पर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहरपर गांव के समीप सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक में मैजिक वाहन ने जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में मैजिक के चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीन अन्‍य जख्‍‍‍‍मी हो गए।

वहीं बीते दिन यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कोहडौर थाना इलाके में एक सड़क हादसे में दो सिपाही जख्‍मी हो गए। वे दोनों कार से जा रहे थे। रास्‍ते में ट्रक ने कार में टक्‍कर मार दिया। हादसे में दोनों जख्‍मी हुए। उन्‍हें इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।