Latest News मनोरंजन

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर, पति से कहा- Your Life, My Rules


  • देश की पॉपुलर कॉमेडियन सुगंधा मिश्री की शादी पहली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में उनके पति संकेत भोसले उन्हें ‘जयमाला’ पहना रहे हैं और सुगंधा शर्माते हुए नीचे देख रही हैं.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उन्होंने दो दिन पहले लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड संकेत भोसले से शादी कर ली है. उनकी शादी जालंधर के क्लब कबाना में परिवार की मौजूदगी में हुई. इस शादी में उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए. सुगंधा और संकेत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

शादी के बाद से दोनों को सुभकामनाएं और बधाई संदेश मिल रहे हैं. इन सबके बीच सुगंधा और संकेत ने अपनी शादी की आधिकारिक पहली तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में सुगंधा और संकेत की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. इस तस्वीर में संकेत सुगंधा के गले में वरमाला पहना रहे हैं और सुगंधा मुस्काराते हुए नीचे देखे रही हैं.

क्रीम कलर के लहंगे में ढाया कहर

सुगंधा मिश्रा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने गुलाबी रंग की चुन्नी कैरी किए हुए हैं. उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी भी पहना हुआ है. वहीं, संकेत भोसले ने हल्के हरे रंग की शेरवानी पहनी थी और सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी पहने हुए थे, जिसका कलर सुगंधा के लहंगे से मिल रहा है.

लिखे ये प्यारे कैप्शन

सुगंधा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी जिंदगी, मेरे रूल्स.” अपने इस कैप्शन के साथ उन्होंने आंख मारने वाला और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं. वहीं, संकेत ने भी ऐसी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले.” अपने इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ कपल इमोजी भी शामिल किया है.