Latest News मनोरंजन

कोरोना निगेटिव हुए सोनू सूद, कंगना बोलीं- भारतीय वैक्सीन का कमाल


  1. देशभर में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढञ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. ऐसे में मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में सख्त कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. स्टार्स भी घरों में ही टाइम पास कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे. अब सोनू के फैन्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब एक बार फिर कोरोना निगेटिव हो गए हैं. सोनू ने इस बाबात जानकारी खुद ट्वीट कर दी. सोनू ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनू अपने हाथों से भी कोरोना निगेटिव होने के बारे में बता रहे हैं.

कंगना रनौत ने भी सोनू सूद के निगेटिव होने पर प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने कहा, ‘सोनू जी आपने वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसी वजह से आप जल्द ठीक हो गए, आपको भारत में निर्मित वैक्सीन की सराहना करनी चाहिए. लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करना चाहिए.’