Latest News नयी दिल्ली

कोरोना पीड़ितों की मदद करने वाले श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ,


  • नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान कई पीड़ित परिवारों की मदद करने के लिए चर्चा में रहे युवा कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच के अधिकारी बी वी श्रीनिवास से बार बार यह पूछते रहे कि कोरोना पीड़ित परिवारों की मदद के लिए एम्बुलेंस, ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाएं जो वो उपलब्ध कररहे थे वह उनको कहाँ से और कैसे प्राप्त हुई।

पार्टी सूत्र बताते हैं कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने वे तमाम दस्तावेज अधिकारियों के सामने रखे जिनके आधार पर खुले बाज़ार से दवाइयां , एम्बुलेंस और ज़रूरी सहायता पीड़ित परिवारों को उपलब्ध करायी गयी थी।

उल्लेखनीय है कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने 1000 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जब यह सहायता मुहीम शुरू किया उस समय पीड़ित परिवारों का पूरा ब्योरा, उनका आधार कार्ड, डॉक्टर का परचा पहले एकत्रित किया और उसके आधार पर आवश्यक सेवा पीड़ित परिवार तक पहुंचाने का काम किया।

कांग्रेस ने बी वी श्रीनिवास से पूछताछ पर जताई नाराजगी

कांग्रेस ने बहरहाल बी वी श्रीनिवास से पूछताछ पर नाराजगी जताई और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने कड़ी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि सरकार और भाजपा एक तरफ जहाँ लोगों की सहायता करने से भाग रही है वहीँ दूसरी ओर जो समूह या व्यक्ति सहायता कर रहे हैं उन्हें ज़बरन प्रताड़ित कर रही है।