Latest News पटना बिहार

कोरोना मरीजों की संख्या में गिरावट को RJD ने बताया आंकड़ों का खेल,


  • आरजेडी ने ट्वीट कर कहा, ” बिहार सरकार दावा कर रही है कि कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है, जबकि वास्तविकता इसके ठीक उलट है. कोरोना गांवों तक पहुंच गया है.”

पटना: बिहार के लॉकडाउन को और 10 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. नीतीश सरकार का दावा है कि लॉकडाउन लगाने के बाद पॉजिटिव परिणाम सामने आ रहे हैं, मरीजों की संख्या में गिरावट आई है, इसलिए कोरोना की रफ्तार पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन सही विकल्प है. बिहार स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन को देखें तो वाकई नए मरीजों की संख्या में कमी आयी है. वहीं रिकवरी रेट तेजी से बढ़ रहा है.

आरजेडी ने ट्वीट कर साधा निशाना

हालांकि, विभाग के आंकड़ों पर विपक्ष ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है. आरजेडी ने मरीजों की संख्या में आई कमी को आंकड़ों का खेल बताया है. पार्टी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ” बिहार सरकार दावा कर रही है कि कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है, जबकि वास्तविकता इसके ठीक उलट है. कोरोना गांवों तक पहुंच गया है. जब शहरों के अस्पताल इतने दयनीय हैं तो गांवों की हालत समझ सकते हैं. पर सरकार के लिए अब गांवों से आंकड़ों का खेल खेलना बहुत आसान है.”