Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

कोरोना से घबराकर सहारनपुर के बिल्डर ने मां के लिए चांद पर खरीदी जमीन,


  • सहारनपुर,: कोरोना वायरस महामारी और ब्लैक फंगस के संक्रमण से पूरे देश में दहशत है। तो वहीं, कोरोना की दूसरी और तीसरी लहर से लोगों के दिलों दिमाग में डर बैठ गया है। ऐसे में लोग अब चांद पर बसने की सोच रहे है और चांद पर जमीन खरीद रहे हैं। जी हां, ठीक सुना आपने। आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण से घबराकर चांद पर जमीन खरीदी है।

दरअसल, कंस्ट्रक्शन का कार्य करने वाले सहारनपुर के मोहल्ला हकीकतनगर निवासी अश्वनी सुखीजा उर्फ आशु ने ऑनलाइन बिड में शामिल होकर चांद पर जमीन खरीदी है। यह जमीन उन्होंने अपनी मां के लिए खरीदी है। बता दें कि अश्वनी सुखीजा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाते हैं, लोगों के लिए धरती पर फ्लैट बनाने वाले आशु ने अब कोरोना काल में चांद पर अपनी के लिए प्लॉट खरीदा है। चांद पर प्लॉट खरीदने अश्वनी सुखीजा उर्फ आशु ने बताया कि धरती पर तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए, यह कदम उठाया और चांद पर अपनी मां के लिए प्लॉट खरीदा है।

बता दें कि लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी, ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी। उन्होंने भी इसमें हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला। इस जमीन के लिए पांच लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है, और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है।

आशु ने बताया कि चांद पर प्लॉट मिलने के बाद अब उनकी योजना वहां पर फ्लैट बनाने की है। वहां पर वह अपनी मां को रखेंगे, जिससे कि मां को कोरोना वायरस का संक्रमण न हो सके। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष लगे लॉक डाउन और इस वर्ष लगे कोरोनाकर्फ्यू की वजह से रियल एस्टेट मार्केट डाउन पड़ी है ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि चांद पर खरीदे गए इस प्लॉट के एक वर्ष में अच्छे पैसे भी मिल सकते हैं। उन्होंने यह प्लाट अपनी मां के नाम पर खरीदा है।