Latest News मनोरंजन

कोरोना से ठीक होने के 12 दिनों बाद Mukesh Khanna की बड़ी बहन कमल कपूर की मौत


फेमस एक्टर मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर की मौत हो गई है. वह हाल ही में कोरोना संक्रमण से मुक्त हुई थीं. मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी.

फेमस एक्टर मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर का निधन हो गया है. वह हाल ही में कोरोना संक्रमण से मुक्त हुई थीं. मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी.

इससे पहले सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर फैलाई गई थी, जिसका उन्होंने खंडन किया था. बहन की मौत के बाद मुकेश खन्ना का परिवार बेहद दुखी है. इस दुख की घड़ी में मुकेश के फैंस उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

मुकेश खन्ना ने जानकारी देते हुए लिखा, ‘कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया. उनके निधन से काफी दुःखी हूं. वह 12 दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हुईं थीं. मुझे पता नहीं था कि ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. भगवान उनकी आत्मा की शांति दें.” मुकेश खन्ना के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.