Latest News मनोरंजन

कोरोना से संक्रमित टीवी स्टार Anirudh Dave आईसीयू में भर्ती,


  • मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो आईसी में भर्ती है, जहां डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. अनिरुद्ध भोपाल में थे और वहीं अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है. अब उनकी बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट कर फैंस से रिक्वेस्ट की है.

शक्ति, पटियाला बेब्स जैसे शो में नजर आ चुके टीवी स्टार अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए थे और अब उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो आईसीयू में भर्ती है, जहां डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. अनिरुद्ध भोपाल में थे और वहीं अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है. अब उनकी बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट कर फैंस से रिक्वेस्ट की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध दवे आईसीयू में भर्ती हैं क्योंकि संक्रमण उनके फेफड़ों तक पहुंच गया है और उन्हें ऑक्सीजन की भी जरूरत पड़ रही है. वहीं अब अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने एक बेहद ही इमोशनल नोट लिखकर कहा है कि अनिरुद्ध को दुआओं की जरूरत है तो प्लीज उनके लिए दुआ कीजिए.

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दो महीने पहले ही बेटे के पिता बने हैं. बेटे के साथ ही अनिरुद्ध की तस्वीर भी शुभी आहूजा ने पोस्ट की है. वहीं अब टीवी इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार भी अनिरुद्ध के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भगवान से कर रहे हैं. निया शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है.