News TOP STORIES नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

क्या अफवाह थी कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ के BJP में जाने की बात? कांग्रेस नेता ने बताई पूरी कहानी –


 नई दिल्ली। कांग्रेस नेता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। इस बीच एक खबर ये भी आई कि कमलनाथ राजनीतिक से संन्यास ले सकते हैं और नकुलनाथ भाजपा में जा सकते हैं। अब मध्य प्रदेश के एक बड़े नेता ने इन खबरों पर विराम लगाया है।

कमलनाथ को लेकर उड़ रही अफवाह

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर मध्य प्रदेश सदन के विपक्ष के नेता उमंग सिंघार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ये सब अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने कभी नहीं कहा कि वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। वह एक वरिष्ठ नेता, पूर्व सीएम और पार्टी की संपत्ति हैं।

नकुलनाथ भी नहीं जाएंगे

उमंग ने कहा कि सभी विधायक कमलनाथ के साथ हैं और रही वात नकुलनाथ की तो वो राज्य के एकमात्र कांग्रेस सांसद हैं। वह एक जिम्मेदार परिवार से आते हैं और वह गंभीरता को समझते हैं।

पटवारी ने भी खबरों को बताया गलत

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों को गलत बताया है।  उन्होंने कहा कि मेरी कमलनाथ से बात हुई है और जो बातें मीडिया में आ रही हैं, वो सब भ्रम है। कमलनाथ ने मुझसे कहा है कि मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा।

वहीं, कमलनाथ के करीबी पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी इस बात को नकारा है और कहा कि वो कांग्रेस छोड़ने को लेकर कुछ नहीं सोच रहे।