Latest News अन्तर्राष्ट्रीय खेल राष्ट्रीय

क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया है तलाक! टेनिस स्टार ने पति का छोड़ा घर


नई दिल्ली, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। पाकिस्तानी न्यूज आउटलेट समा टीवी के मुताबिक शोएब ने कथित तौर पर सानिया को धोखा दिया है। दोनों ने 12 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया है। हालांकि इस संबंध में सानिया और शोएब ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, शोएब और सानिया अभी भी इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। हालांकि सानिया मिर्जा की एक पोस्ट ने तलाक की अफवाहों को हवा दी है। हाल ही में सानिया ने अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से गुजरते हैं।” उन्होंने कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?”

शोएब मलिक का घर छोड़ लिया दूसरा घर

एक और दिलचस्प और चौका देने वाली बात सामने आई है कि सानिया हाल ही में दुबई में एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। सानिया पहले शोएब मलिक के साथ दुबई के पाम जुमेराह में एक विला में रह रही थीं। अब वह दुबई में एक अलग इलाके में रहने चली गई हैं।

वकार यूनिस ने ली थी चुटकी

एक और बात है जो प्रशंसकों को चिंतित कर रही है। वह है पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘आस्क द पवेलियन’ में शोएब से सानिया की टेनिस अकादमियों के स्थान के बारे में पूछा गया था। शोएब ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अकादमियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। शोएब की प्रतिक्रिया ने वकार यूनिस को हैरान कर दिया और उन्होंने मजाक में कहा, “आप किस तरह के पति हैं?”

2010 में दोनों ने की थी शादी

बता दें कि शोएब और सानिया ने 2010 में शादी की थी और तब से दुबई में रह रहे हैं। सानिया मिर्जा ने इस साल जनवरी में अपनी टेनिस से संन्साय की घोषणा की। शोएब की बात करें तो, आखिरी बार नवंबर 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ T20I खेला था। T20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई।