Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली लखनऊ

क्रिकेटर पीयूष चावला के प‍िता का कोरोना से न‍िधन, द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में चल रहा था इलाज


  • मुरादाबाद, : भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का सोमवार सुबह कोरोना से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उन्‍हें द‍िल्‍ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। सोमवार की सुबह उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। पीयूष चावला ने पिता के निधन की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है। पीयूष चावला ने अपने ऑफिशि‍यल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पिता की तस्वीर पोस्ट करते हुए लि‍खा, ‘आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।’

2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे पीयूष चावला

32 वर्षीय लेग स्पिनर पीयूष चावला भारत के 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। हालांकि, उन्होंने 2012 से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। पीयूष चावला 2014 में आईपीएल खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे। चावला को फरवरी की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के लिए खरीदा था।

चेतन सकार‍िया के पि‍ता का कोरोना से न‍िधन

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की रविवार को कोरोना से मौत हो गई थी। सकार‍िया के पिता बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। रव‍िवार को उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। बता दें, कुछ महीने पहले सकारिया के भाई ने आत्महत्या कर ली थी।