Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

क्रिटिक Kamal Rashid Khan पर लगा रेप का आरोप, मॉडल ने दर्ज कराई शिकायत


  • मुंबई। बॉलीवुड क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) फिल्मों के रिव्यू के साथ-साथ लोगों के रिश्तों की अवधि के भी कयास लगाने लगे हैं। केआरके अक्सर बड़े-बड़े स्टार्स से पंगे लेते और विवादित बयान देकर ट्रोल होते नजर आते हैं। क्रिटिक ने हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी से लेकर तलाक तक की भविष्यवाणी की थी। हालांकि, इस बार केआरके काफी बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। एक फिटनेस मॉडल ने क्रिटिक पर रेप का आरोप लगाया है।

फिटनेस मॉडल ताशा हयात ने केआरके (KRK Accused Of Rape) पर रेप की कोशिश करने का आरोप मढ़ा है। ताशा ने ये FIR 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। हालांकि, अब तक इस पर केआरके या एक्ट्रेस का कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ताशा के जरिए दर्ज कराई गई शिकायत की FIR कॉपी खूब वायरल हो रही है।

ताशा हयात ने पिछले कुछ सालों में खूब नाम कमाया है। ताशा फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करती हैं साथ ही फैंस भी उनके पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केआरके इन दिनों अपने दुबई वाले घर पर हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर के बाहर से सेल्फी पोस्ट की थी। केआरके का भी सोशल मीडिया से पुराना और गहरा नाता है।