पटना

खगडिय़ा: भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र व कारतूस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार


खगडिय़ा (आससे)। खगडिय़ा पुलिस और एसटीएफ के सहयोग से मंगलवार की देर शाम अंतर्राज्यीय प. बंगाल के आग्नेयास्त्र तस्कर समेत खगडिय़ा मुख्यालय के दो तस्कर को पुलिस ने बलुआही के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ-३१ बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पश्चिम बंगाल के मालदा जिलान्तर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र निवासी आग्नेयास्त्र तस्कर अबु सलीम के द्वारा आग्नेयास्त्र डिलीवरी करने की मिली गुप्त सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सादे लिवास में पुलिस को तैनात किया था।

टीम में शामिल नगर थाना, मुफ्फसिल थाना और एसटीएफ ने डिलीवरी करने आए अबु सलीम समेत बलुआही वार्ड न. २४ निवासी आनंदी यादव का पुत्र मिंटु कुमार और विनोद यादव का पुत्र रौशन कुमार को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। हलांकि तीनों पुलिस की इस कार्रवाई में भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस की घेराबंदी मे वे सफल नहीं हो सके।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आग्नेयास्त्र तस्कर के पास से ४ देशी पिस्तौल, ३ मैगजिन, १९९ जिंदा कारतूस, ४ मोबाईल, अठारह सौ रुपया नगर और एक बाईक बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आग्नेयास्त्र तस्कर के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को पुरस्कृत किया जाऐगा।