Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

खाकी तेवर और बाहुबलियों का टकराव, नेटफ्लिक्स की सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर


नई दिल्ली, । उत्तर प्रदेश और बिहार अक्सर क्राइम आधारित फिल्मों और वेब सीरीजों की पृष्ठभूमि में रहते हैं। नेटफ्लिक्स अब बिहार में बाहुबलियों और पुलिस विभाग के बीच टकराव पर वेब सीरीज खाकी- द बिहार चैप्टर ला रहा है, जिसका ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में करण टैकर और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं। करण जहां आइपीएस अफसर के रोल में हैं, वहीं अविनाश गैंंगस्टर के किरदार में हैं। 

पुलिस वर्सेज गैंगस्टर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि करण का किरदार एक ईमानदार पुलिस अफसर है, जिसकी पोस्टिंग ऐसे इलाके में हो जाती है, जहां बाहुबलियों का राज चलता है। उसके सामना अविनाश तिवारी के किरदार से होता है, जो उभरता हुआ बाहुबली है और फिर इन दोनों के बीच एक युद्ध शुरू हो जाता है। कहानी में सत्ता की भागीदारी को भी शामिल किया गया है।

खाकी की कहानी 2000-2006 कालखंड में स्थापित की गयी है। सीरीज का निर्देशन भव धूलिया ने किया है, जबकि नीरज पांडेय इसके क्रिएटर हैं। यह सीरीज 25 नवम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है। खाकी में कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे, जिनमें आशुतोष राणा, रवि किशन, विनय पाठक, निकिता दत्ता, जतिन सरना शामिल हैं। ट्रेलर यहां देखें-

स्पेशल ऑप्स से नीरज ने किया था डेब्यू

नीरज पांडेय अ वेडनेसडे, एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। नरीज की यह दूसरी वेब सीरीज है। उनकी पहली सीरीज स्पेशल ऑप्स है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गयी थी। यह स्पाइ सीरीज है और इसमें केके मेनन लीड रोल में हैं। इसका स्पिन ऑफ स्पेशल ऑप्स 1.5 आ चुका है। अब फैंस को स्पेशल ऑप्स सीजन 2 का इंतजार है। करण टैकर स्पेशल ऑप्स का भी हिस्सा थे। उन्होंने केके मेनन के एजेंट का रोल निभाया था।