Latest News मनोरंजन

गले लगाकर धोनी के चरणों में बैठे रणवीर सिंह,


  • आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद पहली बार टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर नजर आए हैं. धोनी के साथ भारचीय टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी दिखे और दोनों साथ जमकर पसीना बहाया. मौका था मुंबई के बांद्रा में आयोजित ऑल-स्टार्स फुटबॉल के अभ्यास मैच का. फुटबॉल के मैदान पर धोनी, अय्यर के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी पसीना बहाया. मुंबई में कई ऑल-स्टार फुटबॉल मैच होते रहते हैं, जिसमें क्रिकेटर और बॉलीवुड सितारे चैरिटी के लिए खेलते हैं.
  • धोनी और अय्यर 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल 2021 में नजर आएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शेष आईपीएल 2021 के कार्यक्रम की घोषणा की है, जो संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा. 27 दिनों की अवधि में कुल 31 मैच खेले जाएंगे.खबरों के मुताबिक चैरिटी के लिए खेले गए मैच में रणवीर और धोनी एक ही टीम का हिस्सा थे. रणवीर सिंह धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. वो धोनी को गले लगाते हुए दिखे. इसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने धोनी को अपना ‘बड़ा भाई’ कहा और लिखा “हमेशा मेरे बड़े भाई के चरणों में.”
  1. आईपीएल को फिर से शुरू होने में दो महीने का समय है और एमएस धोनी फुटबॉल के सहारे खुद को मैदान पर एक्टिव रख रहे हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई में वाली चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) IPL 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में धोनी की CSK से भिड़ेगी.