Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

गवर्नर से बात की तो ललन जी को लगी मिर्ची अमित शाह के बयान पर JDU अध्यक्ष बोले- राजभवन में ही बना लीजिए आवास


पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने सोमवार को ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा। ललन ने कहा कि नवादा में उनके संबोधन से यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा हताश हाे गयी है और बौखलाहट में है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा को बड़का झुट्ठा पार्टी (BJP) कहा है।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा था कि बिहार के राज्यपाल से जब हमने फोन पर बात की तो ललन जी नाराज हो गए। इसके प्रत्युत्तर मे ललन सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि गृह मंत्री राज्यपाल से रोज दिन में दस बार बात करें, हमलोगों को क्यों तकलीफ होगी? बंगाल, केरल, और महाराष्ट्र के लोग गवाह हैं। सब देख चुके हैं कि राज्यपाल जैसी संस्था का राजनीतिक उपयोग वे लोग किस तरह से करते हैं।

2024 तक अमित शाह राजभवन में रख लें आवास

ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह चाहें तो 2024 लोकसभा चुनाव तक अपना आवास राजभवन में ही रख लें। परिणाम उन्हें 2015 वाला ही मिलेगा। वर्ष 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा। बिहार से बड़का झुट्ठा पार्टी को शून्य ही मिलेगा। गृह मंत्री को संबोधित अपने दूसरे ट्वीट मे ललन सिंह ने कहा कि जुमलों और झूठे वादे के कारण भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है।

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर जदयू ने भाजपा को घेरा

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव के पूर्व जनता से किए गए वादों को सत्ता में पहुंचते ही जुमला कहते हैं। मंहगाई पर चर्चा नहीं होती है। बेरोजगारी तो दूर करना तो छोड़िए सब सरकारी सेवाओं में नियुक्तियों पर प्रतिबंध लगा देना और देश के सबसे बड़े 81 हजार करोड़ रुपये के कारपोरेट घोटाले पर मौन व्रत धारण करने वाली पार्टी की तरफ कोई देखेगा भी क्यों?

अमित शाह ने अपनी सभा में यह कहा था कि बड़ी संख्या में जदयू के लोग उनके संपर्क में है। इस पर ललन सिंह ने कहा कि उनके पास कोई आवेदन लेकर कोई कभी गया है क्या? भाजपा के साथ जाने की सोचने की बात ही छोड़ दीजिए। बड़का झुट्ठा पार्टी एक डूबती नाव है, जिसका 2024 में डूबना तय है।